फिरोज़ाबाद में महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी पति फरार

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के थाना उत्तर के मोहल्ला कैलाशनगर में सोमवार शाम पति ने ही अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद पति बच्चों के साथ मौके से फरार हो गया। महिला को गोली पेट में लगी है। सूत्रों के अनुसार जिले के थाना उत्तर के मोहल्ला कैलाशनगर गली नंबर-1 निवासी कल्पना शर्मा (38) पत्नी लोकेश शर्मा को सोमवार को देर शाम लहूलुहान अवस्था में पति मोहल्ले के लोगों के साथ सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचा था। डाक्टर ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया। कल्पना की मौत होने पर पति शव को घर ले आया। किसी ने घटना की सूचना मृतका के नगला रामकुंवर नारखी निवासी भाई संजू शर्मा को दे दी है। भाई एवं पुलिस के आने से पहले ही पति अपने दो बेटों के साथ गायब हो गया।

  • भाई ने दी पुलिस को सूचना
    भाई संजू शर्मा ने पुलिस को घटना की सूचना दी। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ सिटी इंदुप्रभा सिंह, एसएचओ उत्तर केडी शर्मा पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी ने मकान में जांच पड़ताल की। भाई संजीव शर्मा का आरोप है कि कल्पना की हत्या उसके उसके पति ने की है। संजीव शर्मा ने मीडिया को बताया कि लोकेश के संबंध अन्य किसी महिला से हैं। वो पहले भी मारपीट करता रहा है।
  • केस दर्ज नहीं हुआ
    देर रात तक हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि कैलाशनगर में महिला की हत्या उसी की पति ने गोली मारकर की है। हत्यारोपी पति दो बेटों के साथ फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।
  • बिखरे खून को पानी से धोया
    हत्या का राज छिपाने के लिए बिखरे पड़े खून को पानी डालकर धो दिया गया है। पुलिस को मौके से खून से सना कपड़ा मिला है। कपड़े को कब्जे में ले लिया। पुलिस सूत्रों की माने तो लोकेश शर्मा प्रापर्टी डीलिंग के साथ ब्याज पर पैसे उठाने का काम करता है। उसके पास लाइसेंसी रायफल भी है। आशंका है उसने रायफल से ही गोली मारकर हत्या की है। पुलिस को घर में रायफल नहीं मिली है। आंगन में रखे आरओ टैंक पर भी गोली के निशान मिले हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग को कब्जे में ले लिया है।
  • सास बोलीं, में कमरे में थी फिरोजाबाद, एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह एवं सीओ सिटी इंदुप्रभा सिंह ने कल्पना शर्मा की सास शकुंतला देवी से कई बार पूछताछ की। लेकिन शकुंतला शर्मा ने कहा कि मै कमरे में थी। बाहर आंगन में क्या हुआ उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.