July 29, 2020

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजन को जान से मारने की धमकी

kuldeep singh sengar

उन्नाव। रेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की। पीड़िता को गंभीर स्थिति में एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले के सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब पीड़ित युवती के चाचा-चाची को आरोपियों की तरफ से धमकी दी जा रही हैं। पीड़िता के चाचा कोतवाली गंगाघाट इलाके में रहते हैं। उनके अनुसार आरोपी युवक के रिश्तेदार की तरफ से फोन आया, जिसमें उन्होंने जान से मारने की धमकी दी गई। यह भी धमकी दी गई कि उनकी दुकान जला दी जाएगी। धमकी के बाद से परिवार में दहशत का माहौल है।

उल्लेखनीय है कि उन्नाव गैंगरेप पीड़िता जिंदगी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। सफदरजंग के डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है और उसका बचना मुश्किल है। डॉक्टरों की टीम उसको बचाने में जुटी है और फिलहाल उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टर उसको संक्रमण से बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि उन्नाव में गुरुवार को जमानत पर छूट कर आए दो आरोपियों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप पीड़िता को जला कर मारने की कोशिश की थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया, बाद में उसकी हालत गंभीर देख उसे देर रात एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.