नीलामी में बेहतर खिलाड़ियों को खरीदेगी आरसीबी: विराट

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि आज नीलामी में उनकी टीम बेहतर खिलाड़ियों को खरीदने के इरादे से उतरेगी। हमेशा स्टार खिलाड़ियों से सजी आरसीबी का प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा है और वह एक बार ही उपविजेता रही है। इसके बाद टीम अगले तीन सत्र में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पायी। कोलकाता में होने वाली नीलामी से दो दिन पहले कोहली ने आरसीबी के प्रशंसकों को संदेश दिया।

विराट ने कहा, ‘मजबूत कोर खिलाड़ियों को ध्यान में रखकर टीम तैयार करने को लेकर हमारे बीच चर्चा हुई है और हम इसबार सभी अहम बातों पर ध्यान देते हुए 2020 सत्र के लिए अच्छी टीम बनाएंगे।’ ‘इसलिए मैंने हमेशा से कहा कि टीम का समर्थन करो क्योंकि आपका समर्थन हमेशा हमारे लिए बेशकीमती होता है और जब तक हम इस खेल को खेलते रहेंगे तब तक यह अहम बना रहेगा। विराट आईपीएल के अगले सत्र में अपनी अगुआई में टीम को पहला खिताब दिलाने के इरादे से उतरेंगे।

आईपीएल में खराब कप्तानी के कारण वह हमेशा से ही निशाने पर रहे हैं। आरसीबी के पास अभी 27.90 करोड़ रुपये का पर्स है। टीम ने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स , युजवेंद्र चहल के रूप में कोर हिस्‍से को रखा है। तेज गेंदबाजी में भी उसके पास उमेश यादव, नवदीप सैनी की जोड़ी मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.