September 20, 2020

पाक में बैठे आतंकी रच रहे पीएम मोदी पर हमले की साजिश!

नरेन्द्र मोदी

नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली। केंद्र सरकार के हालिया फैसलों के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठनों के टारगेट पर हैं। देश की खुफिया एजेंसियों ने एसपीजी और दिल्ली पुलिस को इनपुट दिया है कि रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री की धन्यवाद रैली के दौरान आतंकी भीड़ में घुसकर उन पर हमला कर सकते हैं। इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के अलावा सभी सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं।

खुफिया एजेंसियों का कहना है कि जैश-ए-मोहम्मद ने कुछ लड़कों को दिल्ली भेज दिया है। इसको लेकर पूरी राजधानी में अलर्ट जारी कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने इनपुट मिलने के बाद राजधानी में तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है। जगह-जगह बैरीकेड लगाकर वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

खुफिया एजेंसियों के मिले इनपुट में बताया कि नागरिकता संशोधन कानून, रामजन्म भूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले, कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने के बाद आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। पाक में बैठे आतंकी संगठन लगातार प्रधानमंत्री व गृहमंत्री अमित शाह को निशाना बनाने की फिराक में हैं।

फिलहाल ताजा इनपुट में पता चला है कि जैश ने अपने कुछ गुर्गे दिल्ली भेज दिए हैं। वह प्रधानमंत्री की रैली में घुसकर उन पर हमला कर सकते हैं। लश्कर-ए-तैयबा भी इसी तरह के हमले की फिराक में हैं। इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए हैं।

रविवार को आयोजित होने वाली रैली में प्रधानमंत्री के अलावा एनडीए सरकार से जुड़े अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी पहुंचने की उम्मीद है। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे रामलीला मैदान और उसके आसपास सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया है।