उमा भारती ने महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली घटना बताया

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर जिंदा जला देने की घटना के 4 आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराए जाने की घटना की सराहना की है। उनका कहना है कि त्वरित न्याय दिलाने का यही एकमात्र विकल्प था।

उमा भारती ने इस मसले पर कई ट्वीट किए। उमा भारती ने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट कर कहा कि ”मैं अभी हिमालय उत्तराखंड में गंगा किनारे हूं, तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ दुराचरण के बाद हत्या किए जाने की घटना से मैं बहुत दुखी एवं क्षुब्ध थी। किंतु अभी सवेरे मैंने समाचार सुना कि सीन रिक्रिएट करने के दरम्यान भागने की कोशिश में 4 अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। इस सदी के 19वें साल में महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली यह सबसे बड़ी घटना है।

इस घटना को अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं। मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे। जिस घर की बेटी निर्दयता की शिकार होकर दुनिया से चली गई उस परिवार का दुःख कभी कम नहीं होगा, किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी तथा भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय कुछ कम होगा। जय तेलंगाना पुलिस।

Leave a Reply

Your email address will not be published.