November 25, 2020

हाथी पर बैठकर योग आसन कर रहे बाबा रामदेव गिरे

हाथी से गिरे योग गुरु:हाथी पर बैठकर योग आसन कर रहे बाबा रामदेव गिरे, इसके बाद उठकर धूल झाड़ने लगे4 घंटे पहलेइस हादसे में बाबा रामदेव को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वो गिरते ही उठकर खड़े हो गए और फिर साथियों के साथ हंसने लगे।

No ad for you बाबा रामदेव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो योग करते वक्त हाथी की पीठ से गिर पड़े। वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि बाबा योग कर रहे हैं और कुछ ही देर बाद हाथी चल पड़ता है। इससे बाबा का बैलेंस बिगड़ गया और वो गिर पड़े।हालांकि, इस हादसे में बाबा को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वो गिरते ही उठकर खड़े हो गए और फिर साथियों के साथ हंसने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया पर उड़ा मजाकयह घटना सोमवार को मथुरा में महावन स्थित आश्रम में घटी।

सोशल मीडिया में इस वीडियो का मजाक भी उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने बाबा को जोकर बोल दिया। यूजर ने ट्वीट किया- बाबा हाथी पर बैठकर सर्कस कर रहे थे और गिर पड़े… जोकर।एक और यूजर ने लिखा कि बाबा जीडीपी के लिए नए मस्कट (शुभंकर) हो सकते हैं। एक ने लिखा- भारत में हाथी बहुत सारे लोगों से समझदार हैं। वो जानते हैं कि कब फेक योगी अपने प्रोपोगैंडा के लिए उनका इस्तेमाल कर रहा है।